गोपालगंजताजा ख़बरेंबड़ी ख़बरेंबिहारब्रेकिंग न्यूजराज्य

विजयीपुर के सहयोगी उच्च विद्यालय के प्रागण में जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी ने किया ब्रीफिंग

विजयीपुर के सहयोगी उच्च विद्यालय के प्रागण में जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी ने किया ब्रीफिंग
गोपालगंज- विजयीपुर प्रखंड के सहयोगी उच्च विद्यालय के प्रागण में ज़िला पदाधिकारी डॉक्टर नवल किशोर चौधरी के अध्यक्षता में सेक्टर सह जोनल मजिस्ट्रेट्स, पैट्रोलिंग कम कलेक्टिंग मजिस्ट्रेट्स,सभी पुलिस पदाधिकारीगण के साथ ब्रीफिंग की गई।

20211009_193402
IMG-20211010-WA0065

ब्रीफिंग के दौरान जिला पदाधिकारी महोदय ने मतदान कार्य मे लगे सम्बन्धित पदाधिकारियों से कहा कि द्वितीय चरण के लिए विजयीपुर में कल होने वाले मतदान के लिए चप्पे चप्पे पर पुलिस बल को तैनात किया गया है। हर 15 से 20 min के अंतराल पर जोनल सुपर जोनल मजिस्ट्रेट्स की गाड़ी प्रत्येक मतदान केंद्र से होकर गुज़रेगी। प्रत्येक सेक्टर मजिस्ट्रेट्स को पांच अतिरिक्त ईवीएम दिया गया है। यदि किसी मतदान केंद्र पर ईवीएम में किसी भी प्रकार की कोई गड़बड़ी होती है तो पाँच मिनट के अंदर क्लस्टर सेंटर से ईवीएम पहुंच जाएगा और ईवीएम को तुरंत रिप्लेस कर दिया जाएगा। साथ ही पांच मिनट के अंदर प्रशासन की गाड़ी उक्त मतदान केंद्र पर पहुँच जाएगी।उन्होंने बताया कि प्रत्येक मतदान केंद्र के लिए QRT टीम की नियुक्ति की गई है।

उन्होंने सभी मतदान कर्मियों को कहा की मतदान केंद्र पर बना रसोइयों द्वारा तैयार भोजन करना है। किसी के बहकावे में नही आना है।
ब्रीफिंग में मुख्य रूप से पुलिस अधीक्षक श्री आंनद कुमार, उप विकास आयुक्त श्री अभिषेक रंजन मौजूद थे।

IMG-20211001-WA0086
3

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close