गोपालगंजताजा ख़बरेंदेशबड़ी ख़बरेंबिहारब्रेकिंग न्यूजराज्य

उचकागांव में चौथे दिन 337 प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, मुख्य पथ पर लगी भीड़

उचकागांव में चौथे दिन 337 प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, मुख्य पथ पर लगी भीड़
उचकागांव संवाददाता गोपालगंज : प्रखंड मुख्यालय पर शुक्रवार के दिन छठे चरण के अंतर्गत त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर चल रहे नामांकन के दौरान चौथे दिन नामांकन को लेकर प्रत्याशियों की जमकर भीड़ लगी रही।

इस दौरान शुक्रवार के दिन 337 प्रत्याशियों द्वारा विभिन्न पदों पर अपना नामांकन दाखिल किया गया।

IMG-20230731-WA0012
God grace school bhore gopalganj

प्रखंड मुख्यालय पर बैंड-बाजे, विशाल जुलूस एवं अपने समर्थकों के साथ प्रत्याशियों के पहुंचने के कारण उचकागांव से कुचायकोट के तरफ जाने वाले मुख्य पथ और प्रखंड मुख्यालय से सांखे बाजार की तरफ जाने वाले पथ पर जमकर भीड़ लगी रही।

प्रखंड मुख्यालय पर नामांकन करने करने के लिए आने वाले और नामांकन करने के बाद बाहर निकलते प्रत्याशियों के ढोल नगाड़े के साथ समर्थकों द्वारा जमकर नारे लगते रहे।

IMG-20231017-WA0059
4564 copy
IMG-20240416-WA0013

इस दौरान प्रखंड निर्वाचित पदाधिकारी सह बीडीओ मनोज कुमार पंडित ने बताया कि नामांकन के तीसरे दिन मुखिया पद पर 26 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया। जबकि पंचायत समिति सदस्य के पद के पद पर 30, सरपंच पद पर 17, पंच पद पर 80 और वार्ड सदस्य के पद पर सबसे अधिक 184 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया।

IMG-20240416-WA0013
4564 copy

नामांकन दाखिल करने के बाद प्रत्याशियों के बैरियर के बाहर जाते ही समर्थकों द्वारा प्रत्याशियों को फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत और नारेबाजी करने का दौर पूरे दिन चल चलता रहा।

प्रखंड मुख्यालय पर बने हेल्पडेस्क पर नामांकन पत्र के सत्यापन के लिए प्रत्याशी एवं उनके प्रस्तावको की भी भीड़ लगी रही। शुक्रवार के दिन प्रखंड मुख्यालय पर चल रहे नामांकन के तीसरे दिन नामांकन दाखिल करने वालों में मुख्य रूप से परसौनी खास पंचायत से बीडीसी पद पर प्रखंड प्रमुख रामाशीष सिंह, बैरिया दुर्ग पंचायत से मुखिया पद पर पूर्व मुखिया विनय तिवारी की भाव आज सह अधिवक्ता मृत्युंजय तिवारी की पत्नी माया देवी, मुखिया रंजीता बैठा, पूर्व मुखिया विजय यादव की भाभी सानमती देवी, शिक्षक श्यामलाल यादव की पत्नी बिंदा यादव, बलेसरा पंचायत से पूर्व पैक्स अध्यक्ष सुरेश यादव के भाई राजेश कुमार यादव, नवादा परसौनी पंचायत से रंजीत यादव, ठेकेदार साहब सिंह पटेल, बीडीसी पद पर बंकीखाल पंचायत से विकास मित्र पति वीरेंद्र राम के द्वारा अपना नामांकन दाखिल किया गया।

IMG-20230731-WA0012
3
Back to top button
error: Content is protected !!