ताजा ख़बरेंदेशपटनाबड़ी ख़बरेंबिहारब्रेकिंग न्यूजराजनीतिराज्यसीवान

पियक्कड़ सम्मेलनः पूर्व विधायक श्याम बहादुर को लेकर भाजपा-जदयू आमने-सामने

पियक्कड़ सम्मेलनः पूर्व विधायक श्याम बहादुर को लेकर भाजपा-जदयू आमने-सामने

पियक्कड़ सम्मेलनः पूर्व विधायक श्याम बहादुर को लेकर भाजपा-जदयू आमने-सामने

IMG-20230731-WA0012
God grace school bhore gopalganj

बड़हरिया के पूर्व विधायक और जदयू नेता श्यामबहादुर सिंह को लेकर भाजपा और जदयू आमने-सामने आ गए हैं। पियक्कड़ सम्मेलन करने की घोषणा करने वाले श्याम बहादुर ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के शराबबन्दी को लेकर दिये गए बयान पर निशाना साधा है। आरोप लगाया है कि पहले वे शराब पीते भी थे और बेचते भी थे।

IMG-20231017-WA0059
IMG-20240210-WA0001
IMG-20231211-WA0000
2021-02-27

यह भी कहा है कि जायसवाल समाज के लोग यही सब काम करते हैं। इसके साथ ही महागठबंधन के सीवान के एमएलसी प्रत्याशी बिनोद जायसवाल से भी तुलना करते हुए प्रदेश अध्यक्ष पर पूर्व विधायक ने कटाक्ष किया। श्याम बहादुर के बयान पर भाजपा उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने आपत्तिजनक बताया और जदयू से कार्रवाई की मांग की है।

IMG-20231017-WA0059
Competition Coaching 9x4=1 copy.jpg221
FB_IMG_1703555643579

इससे पहले श्याम बहादुर सिंह ने यह भी कहा कि शराबबंदी कानून में थोड़ी छूट मिलनी चाहिए। यह भी ऐलान किया था कि हम सीवान के गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन कराने जा रहे हैं। थोड़ी ठंड कम हो जाये तब बुलायेंगे। लोगों को बुलायेंगे और जो लोग कहेंगे वह पिलायेंगे। बहुत सारा ब्रांड है। पूंजी के हिसाब से जो ठीक बैठेगा वह लोगों को पिलायेंगे। पियक्कड सम्मेलन में लोगों से पूछेंगे कि पीने वाले कितने हैं और न पीने वाले कितने लोग हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल पर आपत्तिजनक बयान देने पर भाजपा ने श्याम बहादुर सिंह को निशाने पर लिया है। प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने जदयू से उनको पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है।

कहा है कि श्याम बहादुर सिंह की भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष तो दूर किसी सामान्य कार्यकर्ता पर भी उंगली उठाने की हैसियत नहीं है। जदयू के यह नेता खुद अपनी और अपनी पार्टी की फजीहत करवाने के लिए जाने जाते हैं। दारू से इनका प्रेम इतना अधिक है कि सर्दी के मौसम के बाद इन्होंने ‘पियक्कड़ सम्मेलन करवाने का ऐलान किया है।

डॉ. जायसवाल पर उनका दिया बयान भी सामान्य परिस्थिति में दिया गया नहीं लगता है। जदयू से आग्रह है कि ऐसे नेताओं पर लगाम लगाए तथा पुलिस प्रशासन से इनकी जांच करवाए। कहा कि वास्तव में जदयू के कुछ नेताओं ने मान-मर्यादा को ताक पर रख दिया है। निजी स्वार्थ पूर्ति न होने के कारण यह मुट्ठी भर लोग भाजपा-जदयू की दशकों पुरानी दोस्ती की जड़ में मट्ठा डालने की कोशिश कर रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि श्याम बहादुर सिंह से पूछना चाहता हूं कि जो पियक्कड़ सम्मेलन वह बुलाने जा रहे हैं, उसमें उनके जिले के ही लोग रहेंगे या जदयू के अन्य विधायक व पदाधिकारी भी रहेंगे। कृपया श्याम बहादुर सिंह बताने का कष्ट करेंगे।

IMG-20230731-WA0012
3
Back to top button
error: Content is protected !!