उत्तर प्रदेशताजा ख़बरेंबलियाराज्य

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ पन्दह ब्लॉक के संयोजक बने शीतांशु वर्मा

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ पन्दह ब्लॉक के संयोजक बने शीतांशु वर्मा
• रासबिहारी, धनन्जय, सतीश, नितीश, बिपुल व अंकित बने सहसंयोजक।
• भ्रष्टाचारमुक्त शिक्षा व शोषण मुक्त शिक्षक की परिकल्पना पर कार्य करता है महासंघ : अनिल वर्मा।

God Grace
IMG-20220416-WA0010

बलिया: राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ऐसा शिक्षक संगठन है जो भ्रष्टाचार मुक्त शिक्षा एवं शोषण मुक्त शिक्षक की परिकल्पना पर कार्य करता है। राष्ट्रहित में पूरे समयावधि तक विद्यालय में रहकर देश के नौनिहालों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के लिए संगठन सभी को जागरूक करता है वहीं शिक्षा जैसे पुनीत कार्य में लगे गुरुजनों को हमेशा शोषण मुक्त रखने हेतु संघर्ष भी करता है।

2021-02-27

उक्त बातें राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ आजमगढ़ मंडल के महामंत्री अनिल कुमार वर्मा ने पन्दह ब्लॉक इकाई के गठन के अवसर पर बीआरसी सभागार में उपस्थित शिक्षकों को संबोधित करते हुए कही। श्री वर्मा ने कहा कि महासंघ को छोड़कर अधिकांश शिक्षक संगठन केवल अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ जहां नौनिहालों को गुणवत्ता युक्त शिक्षा के लिए तत्पर है तो वहीं शोषण मुक्त शिक्षक का नारा शत प्रतिशत सत्य करने के लिए संघर्षरत है।

lucent mishrabatraha
IMG-20220415-WA0041

जिला संयोजक राजेश सिंह ने कहा कि हम सभी मिलकर समय से विद्यालय में सुचारु रूप से शिक्षण कार्य करें जिससे हम जिस पुनीत कार्य के लिए नियुक्त हुए हैं उसे अमलीजामा पहनाया जा सके। श्री सिंह ने कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या के लिए स्थानीय संगठन संबंधित अधिकारी को लिखित रूप से अवगत कराए तथा निर्धारित समय में समस्या का समाधान न होने पर इसकी सूचना जनपदीय संगठन को दे। हम सभी आपको विश्वास दिलाते हैं कि आपकी जायज समस्याओं की अनदेखी करने वाले अधिकारी चैन से नहीं रह पाएंगे।

अपने संबोधन के पश्चात जिला संयोजक राजेश सिंह ने संगठन विस्तार करते हुए पन्दह ब्लॉक के लिए संयोजक और सहसंयोजकों की घोषणा की जिसमें पन्दह ब्लॉक के संयोजक पद पर शीतांशु वर्मा को सर्वसम्मति से चुना गया तो वही सह संयोजक पद पर रासबिहारी यादव, धनंजय खरवार सतीश त्रिपाठी नीतीश कुमार राय विपुल सिंह एवं अंकित सिंह सहित कुल छह लोगों की सर्वसम्मति से घोषणा हुई। गठन के अवसर पर आयोजित सभा की अध्यक्षता अरुण कुमार सिंह एवं कुशल संचालक पिंकू उपाध्याय ने किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मंडल महामंत्री अनिल कुमार वर्मा एवं जिला संयोजक राजेश सिंह ने मां सरस्वती जी के चित्र पर माल्यार्पण एवं पूजन कर किया।

इस अवसर पर जिला सहसंयोजक प्रमोद कुमार सिंह, अमरेंद्र सिंह, बृजेश कुमार, कृष्णानंद पांडेय, अजय शंकर सिंह, पीयूष तिवारी, वशी अहमद, शंभू नाथ यादव, चन्दन सिंह, अग्निवेश सिंह, राजेश सिंह अभिषेक सिंह, मुकेश यादव दिग्विजय सिंह, डॉ विनय भारद्वाज, अंकित मिश्रा, अनुपम वर्मा, सत्येंद्र प्रजापति, अरविंद प्रजापति, मुकेश गुप्ता, आनंद विश्वकर्मा, राकेश कुमार, किशन प्रसाद, मोहम्मद आयुष अन्सारी, सत्येंद्र कुमार, प्रेमचंद रविदास, पंचानन कुमार, योगेश कुमार, अमित यादव, रंजय चौहान, कमलेश यादव, वीरेंद्र चौरसिया, पंकज श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित थे।

3
Back to top button
error: Content is protected !!
Close