गोपालगंजताजा ख़बरेंदेशबड़ी ख़बरेंबिहारब्रेकिंग न्यूजराज्य

अद्धभुत! कोबरा सांप ने चार साल के बच्चे को डंसा खुद तड़प-तड़प कर तोडा़ दम, बच्चा पूरी तरह स्वस्थ

अद्धभुत! कोबरा सांप ने चार साल के बच्चे को डंसा खुद तड़प-तड़प कर तोडा़ दम, बच्चा पूरी तरह स्वस्थ

IMG-20230731-WA0012
God grace school bhore gopalganj

“पुरानी कहावत है कि जाको राखे साइयां.. मार सके न कोय” अर्थात जिसकी रक्षा स्वयं ईश्वर करते हैं, उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता.

IMG-20231017-WA0059
4564 copy
IMG-20240416-WA0013

बिहार के गोपालगंज से एक हैरान करने वाली खबर आई है. यहां एक चार साल के बच्चे को जहरीले सांप ने डस लिया लेकिन बच्चे को कुछ नहीं हुआ. वहीं सांप ने तड़प तड़प कर खुद दम तोड़ दिया. यह पूरी घटना सिर्फ 30 सेकंड के अंदर हुई. सांप के कांटे जाने के बाद भी बच्चे के जीवित होने की खबर पूरे इलाके में तेजी से फैल गई. जिसके बाद बच्चे को देखने के लिए लोगों की भीड़ जूट गई.

IMG-20240416-WA0013
4564 copy

पैरों में डसा :
प्राप्त जानकारी के अनुसार बरौली थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के रहने वाले रोहित कुमार का चार साल का बेटा अनुज अपने मामा के घर गया हुआ था. जहां अनुज बुधवार की शाम में बच्चों के साथ खेल रहा था. उसी दौरान खेत की तरफ से तेजी से एक कोबारा सांप आया और अनुज के पैरों में डस लिया.

सांप की मृत्य :
अनुज के पैर में सांप के काटने के बाद वहां पर मौजूद बच्चे डर कर भाग गए. लेकिन जब वहां पर मौजूद लोगों की नजर सांप पर पड़ी तो सभी लाठी डंडा लेकर सांप को मारने और बच्चे को बचाने के लिए सांप की तरफ दौड़े. लेकिन जब तक सभी लोग सांप के पास पहुंचे, सांप की मृत्य हो चुकी थी और बच्चा फिर से पास में खेलने लगा था.

सांप को अस्पताल लेकर पहुंचे :
इस घटना के बाद परिजन बच्चे को आनन फानन में सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने बच्चे का इलाज किया. जहां डॉक्टर ने जांच करने के बाद बच्चे को पूरी तरह से स्वस्थ बताया. परिजन अपने साथ मृत सांप को भी लेकर पहुंचे थे ताकि डॉक्टर सांप की सही तरीके से पहचान कर बच्चे का इलाज कर सकें. अस्पताल में इस घटना के बारे में जान कर सभी हैरान थे की आखिर एक बच्चे को डंसने के बाद सांप खुद कैसे मार गया.

IMG-20230731-WA0012
3
Back to top button
error: Content is protected !!