ताजा ख़बरेंदेशबड़ी ख़बरेंबिहारब्रेकिंग न्यूजराज्य

‘मैडम थानेदार’ में अभिषेक भोजपुरिया निभाएंगे विलेन का दमदार किरदार…

‘मैडम थानेदार’ में अभिषेक भोजपुरिया निभाएंगे विलेन का दमदार किरदार…

God grace school bhore gopalganj

सारण -: भोजपुरी इंडस्ट्री दिन दोगुनी, रात चौगुनी तरक्की कर रही है। वहीं अब इस इंडस्ट्री में भी वुमेन सेंट्रिक फिल्म को तवज्जो दी गई है। जी हां डायरेक्टर यश राठी दर्शकों के लिए फ्रेश एंटरटेनिंग फिल्म ‘मैडम थानेदार’ ला रहे हैं। इस मूवी से दर्शकों को एक्शन और कॉमेडी का ओवरडोज मिलने वाला है। साथ ही दमदार डायलॉग, लोगों को सीट से बांधे रखने की गारंटी पेश करता है.!

20230101_105214
20230101_111649
IMG-20221226-WA0016
2021-02-27

यश राठी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म..
‘मैडम थानेदार’ फिल्म को जाने-माने डायरेक्टर यश राठी डायरेक्ट कर रहे हैं। साथ ही इस मूवी के लीड एक्टर के रूप में मशहूर थिएटर आर्टिस्ट अरविंद चौधरी (Arvind Choudhary) नजर आने वाले हैं। जबकि मैडम थानेदार के रुप में शिवांगी डबास दिखेंगी। वहीं इस फिल्म‌ में पहली बार विलेन के रुप में सारण जिला के लहलादपुर प्रखंड निवासी अभिषेक भोजपुरिया दिखेंगे। अभिषेक अभी तक बहुत सारी लघु फिल्मों में काम किए हैं जिसमें वो‌ नायक के भूमिका में‌ नजर आते रहे हैं। उनकी क ई लघु फिल्मों को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म‌ फेस्टिवल में अवार्ड मिल चुका है। इनके अलावे फिल्म‌ अन्य मुख्य कलाकार के रुप में एकता गुप्ता हैं जो अपने अदा से दर्शकों को लुभाएंगी। फिल्म के प्रोड्यूसर डॉक्टर जोगेंद्र सिंह और प्रीति चौधरी हैं। ‘मैडम थानेदार’ को उज्जवल प्रताप सिंह को-प्रोड्यूस कर रहे हैं.!

IMG-20220415-WA0041
IMG-20220905-WA0013

‘मैडम थानेदार’ का उद्देश्य..
फिल्म ‘मैडम थानेदार’ के जरिए मेकर्स और स्टारकास्ट, युवाओं में एक नई शक्ति, उनको सख्त करना, समाज की सेवा करना और नई दिशा में ले जाने का प्रयास करने वाले हैं। ये फिल्म दमदार एक्शन और कॉमेडी के साथ तो आपको एंटरटेन करेगी ही, साथ ही समाज में बदलाव लाने का स्ट्रॉन्ग मैसेज भी देगी। फिल्म में ‘मैडम थानेदार’ की भूमिका एक्ट्रेस शिवांगी डबास (Shivangi Dabas) निभाने वाली हैं.!

फिल्म ‘मैडम थानेदार’ पर और गौर फरमाएं तो, इसका म्यूजिक रोबो दे रहे हैं। एडिटर का कार्यभार सुमित मित्तल संभाल रहे हैं। वहीं इस मूवी में स्टीयरिंग के तौर पर कृष्ण यदुवंशी, गौरव सिंह, और शीतल सिंह जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। फिल्म का कंटेंट जौनपुर के अंकित दुबे ने लिखा है। इस फिल्म का उद्देश्य लोगों का मनोरंजन करने के साथ-साथ उन्हें समाज की कुरीतियों को समाप्त करने का संदेश देना है.!

3
Back to top button
error: Content is protected !!